Tuesday, May 3, 2011

इंदौर: सीएम साहब! प्रभारी मंत्री को हटा दो


इंदौर. वित्त एवं जिले के प्रभारी मंत्री राघवजी इंदौर के कार्यकर्ताओं को बिलकुल पसंद नहीं आ रहे हैं। वे उनकी नजर में चढ़ गए हैं। पिछले महीने पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष प्रभात झा के सामने कार्यकर्ताओं ने उन्हें यहां से हटाने की मांग की थी।
अब तो पार्टी के पदाधिकारियों ने मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान के सामने ही मोर्चा खोल दिया। नगर महामंत्री कमल वाघेला ने राघवजी को इंदौर जिले के प्रभार से हटाए जाने की मांग की तो उपाध्यक्ष सुमित मिश्रा बोल पड़े कि इंदौर को आप जैसे तेज-तर्रार प्रभारी मंत्री की जरूरत है।

मुख्यमंत्री ने नगर इकाई को सोमवार शाम को चाय पर बुलाया था। नगर अध्यक्ष शंकर लालवानी के साथ पहुंचे पदाधिकारियों ने पहले संगठन के कार्यो की जानकारी दी इसके बाद शिकवे-शिकायतों का दौर शुरू हो गया। प्रभारी मंत्री की कार्यप्रणाली और कार्यकर्ता से उनकी दूरी को लेकर की गई शिकायत का कई सदस्यों ने समर्थन कर मुख्यमंत्री को भी चौंका दिया।

हालांकि इस मुद्दे पर शिवराजसिंह ने यह कहकर पदाधिकारियों को संतुष्ट करने का प्रयास किया कि वे मंत्रियों को पार्टी कार्यालय पर जाने के लिए भी कहेंगे। इसके अलावा मुख्यमंत्री को उनके द्वारा गरीबों के लिए की गई 20 हजार मकानों की घोषणा भी याद दिलाई गई। शहर के कई निजी स्कूलों में अजा-जजा के बच्चों को 25 प्रतिशत एडमिशन नहीं मिलने का मुद्दा भी सदस्यों ने उठाया।

एडमिशन की तारीख भी बढ़ाए जाने की मांग की। पश्चिमी रिंग रोड को लेकर भी चर्चा की गई। इस दौरान महामंत्री कमलेश शर्मा, घनश्याम शेर, शशि खंडेलवाल, अनंत पंवार, माणक सोगानी आदि पदाधिकारी उपस्थित थे।

टीआई की भी शिकायत हुई

रावजीबाजार टीआई जोरसिंह भदौरिया की शिकायत भी सीएम से की गई है। नगर उपाध्यक्ष श्री मिश्रा ने कहा टीआई पार्टी कार्यकर्ताओं को बिना कारण परेशान कर रहे हैं। वस्तुस्थिति जाने बगैर कार्यकर्ताओं को नीचा दिखाने में उन्हें मजा आ रहा है। वरिष्ठ नेताओं की बात का भी उन पर कोई असर नहीं हो रहा है।

No comments:

Post a Comment