Saturday, April 2, 2011

भोपाल: 'अश्लीलता फैलाने वालीं' पूनम पांडे के खिलाफ याचिका

भोपाल। भारत के वर्ल्ड कप जीतने पर न्यूड होने का दावा करने वालीं किंगफिशर मॉडल पूनम पांडे के खिलाफ भोपाल की कोर्ट में याचिका दायर की गई है। वकील ने पूनम के खिलाफ यह कहते हुए याचिका दायर की कि पूनम ने ब्राह्मणों का नाम खराब किया है।

वकील आर. के. पांडे ने पूनम के साथ-साथ लिकर किंग विजय माल्या का भी याचिका में नाम लिया है। गौरतलब है कि पूनम पांडे ने किंगफिशर के हॉट कैलेंडर में पोज़ किया है। भोपाल के चीफ जुडिशल मजिस्ट्रेट की कोर्ट में यह याचिका दायर की गई है।

माल्या पर आरोप लगाया गया है कि वह पूनम को न्यूड पोज़ देने के लिए बढ़ावा दे रहे हैं। वकील ने बताया कि अगर पूनम न्यूड नहीं भी होतीं तो भी उन्हें सजा दी जानी चाहिए क्योंकि उन्होंने ऐसी अश्लील बात करके ब्राह्मणों का नाम खराब किया है। इस याचिका पर 5 अप्रैल को सुनवाई होगी।



गौरतलब है कि मॉडल पूनम पांडे ने भारत-पाकिस्तान सेमीफाइनल मुकाबले से पहले यह कहकर सनसनी फैला दी थी कि अगर भारतीय टीम वर्ल्ड कप जीत जाती है तो वह ड्रेसिंग रूम में टीम के प्लेयर्स के सामने न्यूड होंगी। पूनम ने कहा था कि वह क्रिकेट की दीवानी हैं और अपनी टीम का हौसला बढ़ाना चाहती हैं।

पूनम में इस बयान के बाद देश भर में उनकी चर्चा हो रही है। एक ओर जहां, शिवसेना, वीएचपी और बजदंग दल वगैरह ने पूनम को आड़ों हाथों लिया, वहीं जानवरों के हित में काम करने वाली संस्था पेटा ने भी पूनम से कहा है कि भारत की जीत की बजाए उन्हें जानवरों के हित में न्यूड

No comments:

Post a Comment