Sunday, February 20, 2011

रायपुर: ग्राहकों संग सेक्स का धंधा, पकड़ी गईं छालीवुड अभिनेत्रियां!!

रायपुर: छत्तीसगढ़ी फिल्मों में काम कर चुकीं दो महिला कलाकारों को रविवार शाम पुलिस ने सेक्स रैकेट मामले में गिरफ्तार कर लिया। दोनों युवतियां टिकरापारा इलाके की आरडीए कॉलोनी में दो ग्राहकों के साथ

सेक्स के धंधे में लिप्त मिलीं। पुलिस ने वहां दबिश देकर इस हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का पर्दाफाश कर दिया।

दोनों कलाकारों और ग्राहकों को गिरफ्तार कर लिया गया है।
छापेमारी के दौरान छत्तीसगढ़ी फिल्मों के कई कलाकार मौके पर पहुंच गए थे। कुछ लोग पुलिस और प्रेस फोटोग्राफरों को देखकर चुपचाप निकल गए।

सीएसपी बीएस जागृत और सीएसपी नीतू कमल की संयुक्त टीम ने मिलकर इलाके में दबिश दी। इसमें महिला सेल की पुलिसकर्मी भी मौजूद थीं। पुलिस के मुताबिक आरोपी महिला 33 वर्षीय शिवकुमारी शर्मा उर्फ मधु शर्मा है। उसका पति और बच्चे उसे छोड़ चुके हैं।

यह मकान उसने किराए पर ले रखा था। उसके साथ 30 वर्षीय किरण पांडे नामक युवती थी, जिसके लिए दो ग्राहक मणीराम यादव और मोहम्मद अहमद वहां पहुंचे थे। कार्रवाई के वक्त वे युवतियों के साथ बैठकर बीयर पी रहे थे।

शिवकुमारी उर्फ मधु छत्तीसगढ़ी फिल्मों में तीन बार काम कर चुकी है। उसने फिल्म में साइड रोल किए हैं। किरण पांडे ने पत्रकारों को बताया कि वह भी हाल ही में रिलीज हुई एक नामी फिल्म में काम कर चुकी है। उसने भी एक अहम भूमिका में रोल अदा किया है। उसे कुछ और भी ऑफर हैं, जिनमें वो काम करने वाली है। पुलिस ने बताया कि युवक को प्वाइंटर बनाकर उसे 3500 रुपए दिए और मकान में भेजा।

वह मधु से सौदे की बात करने लगा। इस बीच पुलिस की टीमें मकान में घुस गईं। भीतर से 3500 रुपए, पांच मोबाइल और कंडोम के 9 पैकेट बरामद हुए। महिला, युवती और दोनों ग्राहकों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

अफसरों ने बताया कि आरोपी ग्राहक मणीराम वही शख्स है जिसने सीएम हाउस के सामने आत्मदाह करने की कोशिश की थी। उसे बाद में मुआवजा मिला था। सीएसपी बीएस जागृत का कहना है कि गिरफ्तार युवतियां छालीवुड फिल्मों में काम करती हैं, या नहीं इसका उनको पता नहीं है।

कलाकार या कॉल गर्ल्स?

सीएसपी जागृत ने बताया कि आरडीए कॉलोनी में इस गोरखधंधे की जानकारी उन्हें काफी अरसे से थी। लेकिन यह अंदाज नहीं था कि यहां छालीवुड के कलाकार भी शामिल हो सकते हैं। आरोपी महिला मधु शर्मा की कुछ साल पहले आरके शर्मा नामक व्यक्ति से शादी हुई थी।

उसके बच्चे भी हैं। बाद में पति ने उसे छोड़ दिया। धीरे-धीरे वह छालीवुड के कलाकारों के करीब आई और उसे दो फिल्मों में काम का मौका मिला। बाद में किरण पांडे से भी उसकी मुलाकात हुई और एकाएक दोनों इस धंधे से जुड़ते गए।

बाद में मधु और किरण के साथ पकड़े गए ग्राहकों ने मीडिया को बताया कि वो कलाकारों को लेने के लिए आए थे। किसी डायरेक्टर ने उन्हें फिल्म की शूटिंग के लिए लाने भेजा था। सेक्स रैकेट से उनका कोई लेना-देना नहीं है।

No comments:

Post a Comment