Sunday, January 23, 2011

खंडवा : चलती ट्रेन में यात्री युवक की मौत, खंडवा में उतारी गई लाश

खंडवा :  आज शाम करीब 4 :30 बजे मुंबई से वाराणसी की और जा रही काशी एक्सप्रेस में भुसावल व बुरहानपुर  रेलवे स्टेशन के बिच एक यात्री की मौत हो गया. ट्रेन के सामान्य कोच में वाराणसी की दुबे कालोनी राजू तिवारी अपने भांजे मनोज दुबे के साथ मुंबई से ट्रेन में चढ़े थे. इस बीच सफ़र अचानक मनोज की तबियत खराब हो गई गई. यहाँ राजू ने बताया की रेलवे पुलिस भुसावल से मदद की गुहार की थी लेकिन पुलिस ने उसकी किसी भी प्रकार से मदद करने से मना कर दिया. जब भुसावल स्टेशन से ट्रेन चली तो मनोज बाथरूम में गया, लेकिन काफी देर तक बाहर नहीं आया, भीतर जाकर देखने पर देखा तो उसकी मौत हो चुकी थी.

राजू ने बताया की मनोज बुखार से पीड़ित था, मुंबई में बड़े अस्पताल में जाने बड़ा खर्चा बताया गया. जो उसके बस की बात नहीं थी. लिहाजा इलाज के लिए वहा अपने भांजे को अपने घर वाराणसी ले जा रहा था. लेकिन शायद कुदरत को कुछ और ही मंजूर था. उसकी ट्रेन में मौत हो गई. इस बीच उसने रेलवे पुलिस से मदद की गुहार भी की थी लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई.

खंडवा रेलवे पुलिस ने बताया कि अगले स्टेशन से काशी एक्सप्रेस के डिब्बे कि बाथरूम में लाश होने कि सुचना मिली थी, यहाँ लाश को उतारा गया है. यहाँ डक्टर द्वारा उसे मृत घोषित किया गया है. मार्ग कायम कि जाकर जाँच कि जा रही है. इस बीच उसने रेलवे पुलिस से मदद की गुहार भी की थी लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई.

No comments:

Post a Comment